घोड़ी चढ़ने से पहले ये कांड कर गया दूल्हा, ​फिर छोटे भाई ने रचाई होने वाली भाभी से शादी, जानें क्या है पूरा मामला

खबर शेयर करें

पीलीभीत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दिन फेशियल कराने का बहाना बनाकर दूल्हा भाग गया था। भागने के 10 दिन बाद जब दूल्हा अपनी प्रेमिका से शादी करके घर लौटा तो परिवार वालों ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया। वहीं दूसरी ओर ​उनके पिता ने कहा कि उनका अपने बेटे से कोई लेना देना और कोई संबंध नहीं है। वो अब जिसके साथ रहे रह सकता है।

i मिली जानकारी के अनुसार, मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। दरअसल, बिलसंडा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले मावत तिवारी ने अपने बड़े बेटे शशांक की शादी बरेली में तय की थी। 1 जनवरी को बारात जानी थी, लेकिन शशांक इससे पहले फेशियल कराने के बाहाने घर से निकला जिसके बाद वापस ही नहीं आया। परिवारवाले काफी देर तक देखें लेकिन वो आया ही नहीं, जिसके बाद उनके परिवार वालों ने दुल्हन पक्ष से बात करके शशांक के छोटे भाई से दुल्हन की शादी कराने की बात कह कर बारात ले जाई गई। छोटे भाई ने अपने होने वाली भाई से से शादी की सारी रस्में पूरी की।

इस दौरान परिवार और पुलिस शशांक को हर तर ढूंढती रही। शांशक को ढूंढने के लिए पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी अचल कुमार ने बताया कि गुमशुदा दूल्हे के नंबर की सीडीआर से एक युवती का नंबर मिला. फिर युवती को थाने बुलाया और पूछताछ की। शुरुआत में उसने पहले तो कुछ भी नहीं बताया।

जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शशांक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। फिर युवती ने कोर्ट मैरिज के कागज पुलिस को दिखाए। इसके बाद शशांक के परिजनों को भी बुलाया गया। लड़के के पिता ने कहा कि उन्होंने अपने बड़े बेटे के साथ रिश्ता तोड़ दिया है। दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से जो चाहें वो कर सकते हैं।