व्यापारी की पत्नी से करना चाहता था दोस्ती दे दिया घटना को अंजाम वारदात सुनकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हुए पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

आगरा, 05 अगस्त: एक खौफनाक वारदात को उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अंजाम दिया गया है। इस वारदात को सुनकर आपके रोंगटे तक खड़े हो जाएंगे। जी हां..यहां एक चांदी व्यापारी की हत्या कर उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया गया। हत्यारोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद व्यापारी के सिर को पॉलीथीन में डालकर उसकी कार में डाल दिया। गश्त पर निकली पुलिस ने खड़ी कार को चेक किया तो पिछली सीट पर कटा सिर पड़ा देख तो उनके भी होश उड़ गए।
इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले भाजपा नेता और उसके भतीजे को आगरा पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं, इस घटना के पीछे जो वजह निकल कर सामने आई है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी भाजपा नेता मृतक चांदी व्यापारी की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था, इसी वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। सीओ हरी पर्वत एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया। वह बेलनगंज का रहने वाला। उसके साथ भतीजा भी था।

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात शुक्रवार (5 अगस्त) सुबह साढ़े तीन बजे की है। पुलिस की मानें तो साढ़े तीन बजे के आसपास वो गश्त पर थी। तभी उन्हें एक सूनसान जगह कार खड़ी दिखाई दी। कार के पास दो युवक भी खड़े थे। पुलिस को अपनी तरफ आता देखकर दोनों युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और कार की तलाशी ली। तलाश के दौरान कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर रखा देख तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि यह शव लोहामंडी निवासी चांदी व्यापारी नवीन वर्मा का है। टिंकू की नवीन से दोस्ती थी और उसके घर पर भी काफी आना जाना था। गुरुवार रात को उसने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। उसे गाड़ी में लेकर गए। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पुलिस पूछताछ में टिंकू ने बताया कि नवीन की हत्या के बाद वह गांव अरसेना में शव को ठिकाने लगाने आया था। इस दौरान उसका भतीजा भी मौजूद था। कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

पहचान छिपाने के लिए शव से कपड़े भी उतार दिए। इसके बाद कार में सिर को पॉलिथीन में लपेट कर रख लिया था। बताया कि आरोपी टिंकू और उसका भतीजा कटे हुए सिर को ले जाने वाले ही थी कि तभी पुलिस पहुंच गई और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपी टिंकू खुद को पहले बीजेपी नेता बता रहा था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई। वह कार्यकर्ता ही है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पुलिस की सतर्कता पर इनाम की घोषणा की है।

नवीन की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था आरोपी टिंकू
सीओ हरीपर्वत के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका नवीन के घर काफी आना जाना था। इस दौरान वो नवीन की पत्नी को पसंद करने लगा था। नवीन की पत्नी से भी उसकी बातचीत हुआ करती थी। वह उसकी पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसके लिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और अपने भतीजे अनिल भार्गव को तैयार कर लिया।
सोजन से सोशल मीडिया