4 दिन पहले अपहरण में व्यापारी का यूपी के इस इलाके से से मिलने पर मचा हड़कंप

खबर शेयर करें

रामनगर।उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दुखद खबर सामने आ रही है यहां 4 दिन पूर्व अपहरण हुए व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है की नन्दा लाइन निवासी सुहेल के भाई ने कोतवाली में आकर रिपोर्ट लिखाई थी की उसके भाई सुहेल का अपहरण कर लिया है।


उसी क्रम में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी ढ़ूंढ जारी कर दी थी,पुलिस ने 4 टीमें बनाकर घटना को अपहरण मानने के साथ-साथ अन्य दृष्टिकोण से जांच पड़ताल प्रारंभ की वहीं पुलिस ने मुरादाबाद के पास एक गन्ने के खेत से सुहेल का शव बरामद किया है।
बता दें कि नन्दा लाइन, रामनगर निवासी जुबेर सिद्दिकी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनका भाई सुहैल सिद्दिकी पुत्र नासिर सिद्दिकी निवासी नन्दा लाईन, रामनगर जो कि रात्रि में अपनी चोरपानी की दुकान से घर वापस नहीं पहुचा है। उसने पीली टीशर्ट लोवर पहन रखी है तथा उसकी जेब में दस हजार रुपये रखे हैं। रात्रि 9.00 प्लेटिना बाइक द्वारा चोरपानी से घर के लिए निकले थे।


लेकिन घर नहीं पहुचें पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लापता सुहैल की तलाश शुरु कर दी थी। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर मुरादाबाद क्षेत्र में एक गन्ने के खेत से सुहैल का शव बरामद होगया है। पुलिस शव को लेने मुरादाबाद रवाना हो गई है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जायेगा।