दिल्ली दंगों का मुख्य आरोपीगले में सोने की चेन, हाथों में नोटों की गड्डी, ऐसी ऐशोआराम वाली जिदंगी जीता है

खबर शेयर करें

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हुए दंगे की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती जा रही है इसमें कई नए खुलासे हो रहे है और अभी कई और तथ्य सामने आना बाकी है। अंसार के कई ऐसे फ़ोटो सामने आए है जिसमें वो काफी ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा था। जिसको देखकर साफ ज़ाहिर होता है कि दिल्ली की जहांगीरपुरी में हुए दंगो का सरगना कितने मजे की लाइफ जीता है। अभी तक इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की गई है और करीब 25 गिरफ्तारी इसमें हो चुकी है और अभी कई और गिरफ्तारी होना बाकी है।
ऐशोआराम वाली जिदंगी जीता है मुख्य आरोपी अंसार
दिल्ली जहांगीरपुरी दंगे से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे डंडे इकट्ठे किए जा रहे है जिससे साफ जाहिर होता है कि इन दंगों की साजिश पहले से रची गई थी। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन दंगों की स्क्रिप्ट आखिर लिख कौन रहा था। 16 अप्रैल को जंतरमंतर पर एक प्रोटेस्ट किया गया था जिसका एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ मुस्लिम नेता भड़काऊ भाषण देते नजर आ रहे है। साथ ही हिन्दी खबर के हाथ दंगो से जुड़ी एफआईआर की कॉपी ओर आरोपियों के रिमांड की कॉपी भी लगी है।
जहांगीरपुरी में दंगे की आग भड़काने वाले आरोपी को लगता है पैसों उड़ाने का कुछ ज्यादा ही शौक है। हाथों में नोटों की गड्डी लेकर नुमाइश करने से भी नहीं चुकता है। आरोपी के हाथों में 500 से लेकर 1000 रुपये के नोटों की गड्डियां हैं। कहा जा रहा था कि अंसार कबाड़ी का काम करता है, लेकिन इसके ऊपर सट्टा जैसा अवैध धंधा चलाने के लिए 4 मुकदमे दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अंसार जहांगीरपुरी का जन्म झुग्गी बस्ती में हुआ था। इसके पिता का नाम मोहम्मद अलाउद्दीन है। खबर सोशल मीडिया

More News Updates