एलआईयू इंस्पेक्टर पर दर्ज हुआ मुकदमा, देखिये अब सामने आयी हादसे की CCTV फुटेज..

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के रुद्रपुर में नैनीताल हाइवे पर बीते रोज़ हुए सड़क हादसे में एलआईयू इंस्पेक्टर पर पीड़ित परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एलआईयू इंस्पेक्टर देवेंद्र नेगी पर आईपीसी की धारा 279 व 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताते चलें गत दिवस नैनीताल हाइवे पर एलआईयू इंस्पेक्टर देवेंद्र नेगी की निजी कार स्विफ्ट से एक युवक का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद अस्पताल लाते समय युवक ने दम तोड़ दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरा दिन एलआईयू इंस्पेक्टर पर कार्यवाही को लेकर बवाल होता रहा, जिसके बाद देर शाम मृतक के शव को जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम हाउस लाया गया। वहीं पीड़ित परिवार द्वारा सिडकुल चौकी में तहरीर दी गई थी, जिसके आधार पर एलआईयू इंस्पेक्टर देवेंद्र नेगी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 304 ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

रुद्रपुर में शनिवार को सिडकुल क्षेत्र में एलआईयू इंस्पेक्टर की कार से हुए हादसे का cctv फुटेज सामने आ गया है, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मानवता के नाते मृतक के परिवार को न्याय का पूरा भरोसा दिया है कहते हैं कि कैमरे झूठ नहीं बोलते शनिवार को सिडकुल मे एलआईयू इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह नेगी की कार से हुए हादसे की वजह कैमरो में कैद हो गयी, जिसमें नजर आ रहा है साइकिल सवार कार के सामने आ जाता है जिस समय वह कार के सामने आया था उस समय कार को अचानक रोक पाना सम्भव नहीं था हादसे के एलआईयू इंस्पेक्टर ने मानवता दिखाई और उसे अपनी कार से लेकर अस्पताल भी गए लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नही हुई और घायल की मौत हो गयी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने भी साफ किया की मृतक परिवार के साथ उनकी पूरी हमदर्दी है ।