पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश का असर बाजपुर के गांव बिना बारिश के हुए जलमग्न देखें वीडियो

खबर शेयर करें

रिपोर्टर,विशेष शर्मा

एंकर : भले ही आपने बारिश के बाद बाढ़ का मंजर जरूर देखा होगा लेकिन जब बिना बारिश के बाढ़ आ जाये और पूरा क्षेत्र जलमग्न हो जाये तब एक आश्चर्य की बात हो जाती है. ऐसा ही मंजर उधम सिंह नगर के बाजपुर में देखने को मिला है. जहाँ बिना बारिश के क्षेत्र में बाढ़ आ गयी जिससे पूरा क्षेत्र जलमग्न हो गया इतना ही नहीं बल्कि गांव को जोड़ने वाले मार्ग तक बारिश में बह गए हैं और नैनीताल हाइवे जलमग्न हो गया जिसका तमशा देखने क्षेत्र के लोगो का जमाबड़ा लग गया.

वीओ : आपको बता दें बीते रात्रि पहाड़ी इलाकों में जम कर बारिश हुई जिसके बाद इसका असर मैदानी क्षेत्रों में देखने को मिला है. उधम सिंह नगर ले बाजपुर में बिना बारिश के बाढ़ आ गयी जहाँ बिना बरसात के बाड़ का तमाशा देखने लोग उमड़ पड़े और वीडियो बना कर सोशल मीडिया में खूब वायरल करने लगे. आज बिना बारिश के अधिकांश नदियों में पानी आ गया है. बाजपुर के ग्रामीण क्षेत्र झाड़खंडी जबरान में पानी घुस गया जिससे लगभग 40 घर पूरी तरहां से प्रभावित हो गया है इन गाँवो का रास्ता कटने से ये लोग घरो में ही कैद हो गए हैं. आना जाना एक दम बंद हो चूका है. बिना बारिश के आई इस बाढ़ ने क्षेत्र में अपना खूब जम कर आफत मचाई है. इतना ही नहीं बल्कि नैनीताल हाइवे पर पानी आ गया जिससे सड़क पर समंदर जैसा मंजर पैदा हो गया है. लोगो को आने जाने में भारी दिक्कत का समाना करना पड़ा रहा है.

बाइट : स्थानीय निवासी

Byte Transcript VO : झाड़खंडी जबरान क्षेत्र के स्थानीय लोगो की माने तब बिना बारिश के क्षेत्र में आई बाढ़ ने खूब बर्बादी की है दो गाँवो को जोड़ने बाला रास्ता बह जाने से लगभग 40 घरो को घर में ही कैद होने पर मजबूर होना पड़ रहा है उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.