सरकार के घमंड की पराकाष्ठा है बेरोजगारों पर लाठीचार्ज सत्ता के नशे में चूर है सरकार-बाजवा

खबर शेयर करें

लोकेशन,बाजपुर रिपोर्टर, विशेष शर्मा सत्ता के नशे में चूर है सरकार-बाजवा
सरकार के घमंड की पराकाष्ठा है बेरोजगारों पर लाठीचार्ज
जब सरकार पाक साफ तो सीबीआई जांच से क्यों घबरा रही है
देहरादून में बेरोजगारों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उत्तराखंड के प्रथम राष्ट्रीय युवा पुरुस्कार विजेता संयुक्त किसान मोर्चा के किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रदर्शनकारियों पर बर्बरता पूर्व लाठी चार्ज करना गुलामी के दौर की याद ताजा करवाता है।
उत्तराखंड में सभी भर्तियों में पेपर लीक हो रहे हैं नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है लेकिन उत्तराखंड सरकार परीक्षाओं को निरस्त कर और कुछ लोगों पर कार्यवाही करते हुए अपनी जिम्मेदारी से इतिश्री कर ले रही है जिससे उत्तराखंड के बेरोजगार नौजवानों का भविष्य अंधकार में हो गया है।
सरकार नौजवानों के भविष्य के प्रति कतई गंभीर नहीं है भर्ती घोटालों की जांच की मांग को लेकर जो नौजवान प्रदर्शन कर रहे हैं उन पर लाठियां बरसाई जा रही हैं उन्हें बेरहमी से पीटा जा रहा है।
भर्ती घोटालों की उच्च स्तरीय जांच से सरकार का भागना इस बात का प्रमाण है कि भर्ती घोटालों के पूरे प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी के उच्च स्तरीय नेता भी शामिल हो सकते हैं।
देहरादून में हुए लाठीचार्ज पर सरकार को बेरोजगारों से माफी मांगते हुए भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की संस्तुति करनी चाहिए।

More News Updates