अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी क्योंचिता से शव उठा लाई

खबर शेयर करें

करनाल में आत्महत्या का मामला सामने आया है। शराब पीने के लिए पति पत्नी से झगड़कर रुपये ले गया। लौटकर फंदा लगाकर की आत्महत्या। पुलिस चिता से शव उठाकर लाई और पोस्टमार्टम करवाकर फिर स्वजनों को सौंप दिया।
एक व्यक्ति ने पहले पत्नी से झगड़ा कर 50 रुपये लिए और फिर शराब पीकर फंदा लगा लिया। स्वजन उसके शव का अंतिम संस्कार करने लगे ऐन मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस चिता से शव उठाकर लाई और पोस्टमार्टम करवाकर फिर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस के पास उसकी हत्या की सूचना पहुंची थी, जिससे सेक्टर 32-33 थाने की पुलिस में हड़कंप मच गया तो वहीं पुलिस की कार्रवाई से मृतक के स्वजन भी सकते में आ गए थे।

जानकारी अनुसार मूल रूप से समस्तीपुर, बिहार का रहने वाला रिंकू यादव परिवार सहित करीब 20 साल से एसपी कालोनी में किराए के मकान में रहता था। जहां वह मजदूरी कर परिवार का गुजारा चला रहा था। स्वजनों के मुताबिक वह शराब का आदि था और अक्सर पत्नी के साथ शराब के लिए पैसे की मांग को लेकर झगड़ा करता था। शुक्रवार रात को भी उसने झगड़ा कर 50 रुपये लिए थे। पुलिस के अनुसार उसकी पत्नी ने बताया है कि वह पैसे लेने के बाद शराब पीकर आया। वह मजदूरी कर लौटी थी और घर में अंदर जाकर सो गई। सुबह उठी तो पेड़ पर उसकी चुन्नी से फंदे पर लटका मिला।

स्वजन उसके शव को उतारकर अंतिम संस्कार के लिए माडल टाउन स्थित श्मशान घाट पर ले गए, जहां पूरी तैयारी कर शव चिता पर रख दिया था। उधर पुलिस को किसी ने सूचना दी कि उसने फांसी देकर हत्या कर दी गई। पुलिस पहले उसके घर पहुंची तो वहां कोई नहीं मिला। बाद में श्मशान घाट पर पहुंची तो चिता से शव उठाकर मोर्चरी हाउस ले गई। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

नहीं लगाए किसी प्रकार के आरोप : श्रीकांत

जांच अधिकारी श्रीकांत का कहना है कि मामले को लेकर किसी प्रकार के आरोप नहीं लगाए गए हैं। स्वजनों ने बताया कि उसने शराब के नशे में ही फंदा लगाया है। सामान्य कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

More News Updates