आग जो दिल में लगी है, उसे जमाने में लगा दूंगा मैं, जो तेरी डोली उठी जमाने को जला दूंगा डोली की जगह अर्थी उठेंगी दूल्हे को शादी न करने की मिली धमकी

खबर शेयर करें

आग जो दिल में लगी है, उसे जमाने में लगा दूंगा मैं, जो तेरी डोली उठी जमाने को जला दूंगा मैं.” ऐसा ही कुछ फिल्मी नजारा उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में देखने को मिला. यहां युवती की शादी तय होने से नाराज शख्स ने उसके मंगेतर को बारात लाने पर मार डालने की धमकी दी है. युवक ने धमकी दी है कि अगर इस चौखट पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थी उठेगी. सबसे पहले अर्थी उसकी उठेगी जिसके सिर पर सेहरा सजा होगा. इस घटना के चलते युवती का परिवार दहशत में है. युवती की मां ने कानून का दरवाजा खटखटाया है. 

क्या है पूरा मामला?
कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव में एक महिला अपनी बेटी के साथ रहती है. उसने पुलिस को बताया कि बेटी को गांव का ही एक युवक रोहित पिछले एक माह से परेशान कर रहा है. उसे आते-जाते और फोन कर परेशान कर रहा है. बेटी की शादी थाना क्षेत्र के ही एक युवक से तय हुई है. जब इस बात की जानकारी रोहित को लगी तो उसने बेटी के मंगेतर को फोन कर धमकी दी. उसने युवती के मंगेतर से शादी ना करने को कहा. इतना ही नहीं उसने धमकी दी कि अगर वे लोग बारात लेकर गांव आए तो सभी मारे जाएंगे.  

सोशल मीडिया पर वायरल की लड़की की फोटो
महिला के अनुसार, रोहित ने उसकी बेटी का फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल किया है. साथ ही फोन पर धमकी दे रहा है कि शादी होगी तो उसके साथ ही वरना वह दूसरे के साथ होने नहीं देगा. आरोपी युवक की दबंगई से छात्रा का परिवार दहशत में है. थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. 

दो दिन पहले हापुड़ से भी आया था ऐसा ही मामला
दो दिन पहले हापुड़ जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां एकतरफा प्यार में पागल शख्स ने युवती के मंगेतर के घर के बाहर धमकी भरा लेटर चस्पा कर दिया. आशिक ने लेटर में होने वाले दूल्हे को बारात ना लाने की नसीहत दी थी. लेटर में लिखा था, “कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा. करिश्मा मेरी है. बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो वही बारात में आए. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूँ. बाकी फिल्म बारात में चलेगी.- यार डिफ़ाल्टर” धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.  

More News Updates