पिता ने फोन चलाने से मना किया तो छात्रा ने खा लिया जहर, आज था 12वीं का बोर्ड एग्जाम

खबर शेयर करें

मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मोबाइल इस्तेमाल करने पर पिता की डांट से नाराज होकर छात्रा ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया.
दरअसल, लामाचौड़ मुखानी क्षेत्र के रहने वाली 18 वर्षीय अफसाना 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी. आज उसके इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा का पहला दिन था लेकिन देर रात तक वो पढ़ाई की जगह मोबाइल देख रही थी. इस दौरान उसके पिता ने मोबाइल देखने पर टोका और पढ़ाई करने को कहा।दरअसल, लामाचौड़ मुखानी क्षेत्र के रहने वाली 18 वर्षीय अफसाना 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी. आज उसके इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा का पहला दिन था लेकिन देर रात तक वो पढ़ाई की जगह मोबाइल देख रही थी. इस दौरान उसके पिता ने मोबाइल देखने पर टोका और पढ़ाई करने को कहा.

पिता की डांट से छात्रा नाराज हो गई और घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत खराब होने पर छात्रा के परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.तीन भाइयों में अफसाना सबसे छोटी थी. मेडिकल चौकी प्रभारी अनिल आर्य का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पूरे मामले की जांच की जा रही है.