पांच बेटियों के पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से क्यों लगाई गुहार मेरी बेटियों को बचाओ पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

मुरादाबाद के ग्राम नूरपुर थाना मैनाठेर निवासी मुस्तकीम के परिवार में 5 बेटियां और एक बेटा है। मुस्तकीम का आरोप है उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी जो कक्षा 6 में पड़ती है उसको गांव के ही विनीत, जाबिर, वाहिद और फैज़ान द्वारा रास्ते में रोककर छेड़खानी की जाती है। 16 अक्टूबर की रात भी नाबालिग को रोककर उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़खानी की गई। नाबालिग युवती के विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना युवती ने अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने 112 पर सूचित करके पुलिस को घटना से अवगत कराया। लेकिन 16 अक्टूबर से लेकर आजतक दबंगों पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पीड़िता के पिता का कहना है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आरोपी युवक दबंग परिवारों से है। पीड़ित के पिता और परिवार को लगातार धमकियां दे रहे हैं जिसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है घर की चहारदिवारी में रहने पर मजबूर हैं।

पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

गरीब परिवार के पास दबंगो की शिकायत करने का केवल एक ही हथियार होता है और वो होता है पुलिस, गरीब के पास दौलत तो होती नही केवल उसकी इज़्ज़त ही उसकी दौलत होती है और उसकी रखवाली करती है पुलिस लेकिन यहाँ तो खेल ही निराला है यहाँ पुलिस भी उसकी सुनवाई नही कर रही। आला अधिकारियों से भी शिकायत की लेकिन कोई फायदा नही हुआ। इतना ज़रूर हुआ कि दबंगो के डर से लड़की का स्कूल जाना और बंद हो गया। पुलिस अब भी कोई कदम दबंगो के खिलाफ उठाती है या नही यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

More News Updates