बड़ा भाई हत्या के केस में जेल गया, छोटे भाई ने पत्नी बनाकर रख ली भाभी जब बड़ा भाई वापस आया तो पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

शिवपुरी: जिले के पिछोर में अजब-गजब मामला सामने आया है। पिछोर में बड़ा भाई जब हत्या के इल्जाम में जेल गया तो छोटे भाई ने भाभी को पत्नी समझकर अपने साथ रख लिया। बड़ा भाई छूटा तो वह पत्नी को अपने साथ ले गया। जिससे नाराज होकर छोटे भाई ने पहले हंगामा किया, फिर अपने हाथ की नस ब्लेड से काट ली।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र के वीर ग्राम के रहने वाले जगदीश को हत्या के मामले में पांच साल पहले जेल की सजा हुई थी। जगदीश पांच साल तक जेल में रहा। इसी दौरान जगदीश की पत्नी को उसके छोटे भाई राजेश अपने पास रखने लगा। उसे अपनी पत्नी बना कर उसके साथ पिछोर नगर के नई बस्ती में रहने लगा।

पांच साल बाद आजाद हुई भाभी
पांच साल तक अपने पति के जेल से रिहा होने के इन्तजार में पत्नी मजबूरी में अपने देवर के साथ रह रही थी। राजेश का बड़ा भाई जगदीश पांच साल बाद जेल से छूटकर वापस आया। उसकी पत्नी जगदीश के साथ रहने लगी। इस बात से नाराज राजेश शराब पीकर अपने भैया-भाभी से झगड़ने लगा। राजेश चाहता था कि उसके बड़े भाई की पत्नी उसके साथ रहे। राजेश ने झगड़े के दौरान अपने हाथों को ब्लेड से काट लिया और हंगामा करने लगा। सूचना पर मौके पर पहुंची पिछोर थाना पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार राजेश की शादी नहीं हुई है।