यहां नौकरानी के साथ कमरे में थे DSP साहब!, तभी पहुंची पत्नी,आगे क्या हुआ,पढ़े खबर

खबर शेयर करें

हजारीबाग: स्पेशल ब्रांच के डीएसपी अरविंद कुमार वर्मा पत्नी की अनुपस्थिति में अपने ही फ्लैट में नौकरानी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। घटना सोमवार सुबह करीब चार बजे की है।

डीएसपी की इस करतूत का भंडाफोड़ उनकी ही पत्नी ने किया है। डीएसपी की पत्नी ने अपने पति के चरित्र पर सवाल उठाए।

मामला डीएसपी स्तर का होने के कारण शुरू में इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब राज्य मुख्यालय से पुलिस पदाधिकारियों पर दबाव बनाया गया तब डीएसपी के खिलाफ पुलिस सक्रिय हुई।

झारखंड : नौकरानी के साथ कमरे में थे DSP साहब!, तभी पहुंची पत्नी, देख लिया सब कुछ, फिर...

नौकरानी के साथ पहले से है अवैध संबंध

पत्नी के मुताबिक डीएसपी का घर की नौकरानी के साथ पहले से अवैध संबंध है। डीएसपी भी पत्नी के लगाए गये आरोप का जवाब देने से बचते रहे।

डीएसपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर शादी समारोह में गई थी। इसी दौरान अपार्टमेंट के लोगों ने उन्हें मोबाइल पर जानकारी दी कि उनका पति किसी महिला के साथ गलत तरीके से अपार्टमेंट में रह रहा है।

इस सूचना के बाद वह पटना से सोमवार सुबह हजारीबाग स्थित फ्लैट पहुंची। अपने परिजनों के साथ जब वह अपार्टमेंट पहुंची तो उसने फ्लैट में पति को महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी।

DSP की पत्नी हैं IPS अधिकारी की बेटी

इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन डीएसपी पर कार्रवाई की बजाय महिला को ही डांट-फटकार लगाने लगी।

इसके बाद डीएसपी की पत्नी जो किसी आईपीएस अधिकारी की बेटी बताई जाती हैं। उन्होंने राज्य मुख्यालय को इसकी सूचना उपलब्ध करा दी।

राज्य मुख्यालय के सक्रिय होते ही पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी भी वहां पहुंच गए। इसके बाद डीएसपी की पत्नी को मनाया जाने का दौर शुरू हो गया।

खुद डीएसपी आगे से इस तरह की गलती नहीं करने का आश्वासन देते रहे और अपनी पत्नी को मनाने का प्रयास किया।

सदर अंचल इंस्पेक्टर ललित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिला के आवेदन पर संबंधित पदाधिकारी पर कार्रवाई होगी।

जांच अधिकारी ने भी इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार किया और कहा जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

फिलहाल, इस मामले में समाचार लिखे जाने तक बड़ा बाजार और महिला थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया था।