सड़क दुघर्टना में बाइक सवार की मौत

खबर शेयर करें

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार की मौत

भागलपुर जिले में अमडंडा थाना क्षेत्र के माधोपुर बथानी गांव के पास अनियंत्रित बाइक सवार बिजली के पोल से टकरा गया. इस घटना में एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतक युवक की पहचान सन्हौला थाना क्षेत्र के भुवनचक गांव निवासी राजकुमार महतो के 30 वर्षीय पुत्र देवानंद महतो के रूप में हुई है. जबकि घायल युवक क्षउसी गांव के बासुकी महतो के 24 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार है. घायल का इलाज सन्हौला प्रखंड अस्पताल में चल रहा है. घटना बीते देर रात की है.

शुक्रवार (Friday) सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तभी घायल युवक सड़क किनारे छटपटा रहा था. इसके बाद घायल युवक को ग्रामीणों की सहयोग से सन्हौला प्रखंड अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों युवक अमडंडा थाना क्षेत्र के काझा घुटयानी गांव शादी में भोज खाने आया था और काझा घुटयानी से भतूआचक मोटरसाइकिल से बराती जा रहा है. उसी दौरान माधोपुर बथानी गांव के पास सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गया. उधर घटना की जानकारी मिलते ही अमडंडा थानाध्यक्ष रवि कुमार सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया

More News Updates