झील में मिला महिला का शव , स्वजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

सरोवर नगरी नैनीताल की नैनी झील में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना से मृतका के स्वजनों में कोहराम मच गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह माँ नयना देवी मंदिर के समीप झील में आज सवेरे एक महिला के होने की खबर पुलिस को 112 सेवा से मिली । पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर महिला का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जिसमे महिला की मौत हो चुकी थी । पुलिस ने महिला की पहचान कराने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की।


मृतका की शिनाख्त कृष्णापुर निवासी कमला देवी (35) के रूप में हुई l बताया जा रहा है कमला पिछले लंबे समय से स्वास्थ्य कारणों से परेशान चल रही थी वह अपने पीछे अपनी तीन बेटियों को छोड़ गई l मां का शव देख तीनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था मृतका के पति किशन गिरी हाईकोर्ट में माली के पद पर कार्यरत हैं।


गौरतलब है कि बुधवार को मृतका कमला अपने दो बच्चों के साथ दवाई लेने बाजार आई थी दोनों बच्चों को उसने घर को भेज दिया और अपना खुद घर को नहीं गई। और आज सवेरे उसका झील से शव बरामद हुआ। बता दें कि मृतिका की सबसे छोटी बेटी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने गई थी l पुलिस नेेे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।