शादी के समय एक दूल्हा सिंदूर से पहले एक मैसेज से क्यों भागा मंडप छोड़कर पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

शादी को लेकर लड़का-लड़की दोनों ही कई सारे सपने देखते हैं। शादी को लेकर दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष दोनों की तरफ दे खूब सारी तैयारियां की जाती है। ऐसे में अगर शादी के मंडप पर ये पता चले की दुल्हन किसी और की प्रेमिका है तो दूल्हे पर क्या बीतेगी? ऐसा ही एक झारखंड से सामने आ रहा है जहां खुशियों से भरे शादी के माहौल में अचानक सन्नाटा छा जाता है। जहां सिंदूरदान से ठीक पहले दूल्हा मंडप छोड़कर भाग जाता है।

सिंदूर दान से पहले भाग गया दूल्हा

दरअसल, ये पूरा मामला झारखंड के गिरिडीह जिले से सामने आया है। जहां के बेंगाबाद क्षेत्र के एक होटल में चल रही शादी में ये घटना हो गई। यहां शादी समारोह में बिना सिंदूर दान किये दूल्हा अचानक से मंडप से भाग जाता है। इसके बाद दुल्हन के घर वाले खाली हाथ अपनी बेटी को वापस लेकर आ जाते हैं। ये घटना पूरे जिले में चर्च अक विषय बना हुआ है। दरअसल, ये घटना पुरानी हो गई है। जहां शादी की सारी रस्में पूरी हो चुकी थीं और सुबह में सिर्फ सिंदूरदान होना था, लेकिन इसी बीच एक घटना हुई।

दूल्हे के मोबाइल पर आया मैसेज

मिली जानकारी के अनुसार सिंदूरदान की तैयारी में लगे दूल्हे के मोबाइल में एक मैसेज आया था। उसे मैसेज आया कि उसकी होने वाली अर्धांगिनी किसी और की प्रेमिका रह चुकी है और उसी दिन उसके प्रेमी की हत्या भी हो चुकी है। इस मैसेज पढ़कर दूल्हा डर आया और तुरंत मौके से फरार हो गया। इसके बाद लड़की पक्ष ने दहेज का आरोप लगाया तो लड़का पक्ष ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है, ऐसे में पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये मैसेज पढ़ते ही कि दुल्हन का किसी और के साथ अफेयर रह चूका है और उसकी हाय की जा चुकी है। इस मैसेज को पढ़ते ही दूल्हा डर गया और मंडप से भाग खड़ा हुआ।