सीएम योगी ने भरी हुंकार, बोले- डूबता हुआ जहाज है कांग्रेस

खबर शेयर करें

टिहरी गढ़वाल। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यूपी के फायर ब्रांड नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेता जनता को संबोधित करने के साथ अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई टिहरी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को जिताने की अपील की।

वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीधे तौर पर कहा कि देशभर में कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और जहां नहीं डूब रहा है वहां पर डूबाने दोनों भाई बहन पहुंच जा रहे हैं किशोर उपाध्याय को लेकर योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर कहा कि किशोर उपाध्याय एक भले नेता है और मैंने इन्हें 15 साल पहले कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं और भाजपा में आई है वहां पर आप को पूरा सम्मान दिया जाएगा और आज किशोर उपाध्याय टिहरी से प्रत्याशी हैं इसकी मुझे ख़ुशी हैं।


नई टिहरी में भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पार्टी नहीं डूबी वहां भाई-बहन कांग्रेस को डूबाने में लगे हुए हैं। इसके बाद कोटद्वार में भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और भाजपा के प्रत्याशियों को कमल के सामने वाला बटन दबाकर जिताने की अपील की।


भाजपा सरकार में जनता सुरक्षित

उन्होंने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी आज अपराध मुक्त हुआ है। उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है, कि अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की तरफ आएंगे।
सीएम योगी ने कहा कि सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। इससे सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी।