शांतिपुरी में हुई गोलीकांड का मुख्य आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में,

खबर शेयर करें

शांतिपुरी। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर बीते दिनों शांतिपुरी में हुए संदीप कार्की हत्याकांड में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी समेत उसके पिता व भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मीडिया को बताया कि शनिवार को शांति पुरी निवासी संदीप कार्की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में मुख्य आरोपी ललित मेहता समेत उसके पिता व उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें बीती 14 मई को खनन वाहनों को रास्ते से हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसके बाद एक पक्ष मोहन सिंह व दीपक सिंह ने अपने साथी ललित मेहता को पिस्टल के साथ मौके पर बुला लिया। जहां ललित मेहता ने दूसरे पक्ष के संदीप कार्की की छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मृतक संदीप कार्की के भाई किशन कार्की ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की। जहां पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी कैमरों व सुरागसी करते हुए लालकुआं रोड मन्दिर के पास से अभियुक्त मोहन सिंह मेहता को गिरफ्तार किया व अभियुक्त ललित सिंह मेहता व दीपक मेहता को नगला बाईपास के पास से गिरफ्तार किया। जिनकी निशानदेही से घटना में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल भी बरामद की गई। घटना में शामिल अभियुक्तों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास है।