यहां आया लव जिहाद का मामला हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

नरसिंहपुर की एक महिला के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है। महिला को बुरहानपुर के 108 एंबुलेंस ड्राइवर के साथ पकड़ा है। वह उसे खंडवा लेकर आया था, यहां हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दोनों को लाज से पकड़ा है। ड्राइवर को कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।

सोमवार को रात करीब 10 बजे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि स्टेशन रोड पर मोती महल लाज में एक व्यक्ति महिला को लेकर आया है, जो मुस्लिम है। वह महिला को अपना नाम हिंदू बताकर लाया है। इसकी जानकारी मिलने पर जागरण मंच के अध्यक्ष डा. अनीश अरर्झरे कार्यकर्ताओं के साथ लाज पहुंचे। यहां महिला और व्यक्ति कमरे के अंदर मिले।

जागरण मंच के अध्यक्ष अरर्झरे ने बताया कि महिला को इलाज के बहाने बुरहानपुर निवासी इकबाल खान लेकर आया है। उसने लाज में अपना हिंदू नाम बताया था। इकबाल 108 एंबुलेंस का ड्राइवर है। महिला नरसिंहपुर की निवासी है। वह यहां तक कैसे पहुंची पुलिस पता कर रही है। इकबाल को पुलिस के हवाले किया गया है। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। अभी कोई पकरण दर्ज नहीं हुआ है। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी

More News Updates