एक और लव जिहाद का मामला आया सामने मां के सामने लड़की को उठाकर ले गया परवेज नाम का युवक सांसद बैठे धरने पर पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

राजस्थान के सवाई माधोपुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है । सवाई माधोपुर में आज दोपहर उस समय बवाल हो गया जब एक युवती को एक लड़का बीच बाजार जबरन अपने साथ उठा ले गया। लड़की अपने घर के बाहर अपनी मां के साथ खड़ी थी ,इस दौरान कार में बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जिस लड़के ने अपहरण किया है उसका नाम परवेज बताया जा रहा है । परवेज अपने साथियों के साथ आया और उसने लड़की और लड़की की मां दोनों को गन पॉइंट पर लिया। उसके बाद मारपीट कर खींचता हुआ लड़की को अपने साथ ले गया।इसकी सूचना जब कॉलोनी और लोगों को लगी तो उन्होंने कार का पीछा किया। लेकिन बात नहीं बनी। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पता चलते ही सांसद किरोडी लाल मीणा ने महिला थाने के सामने जमाया डेर
सबसे पहले कोतवाली पुलिस के पास परिवार गया तो परिवार को कोतवाली पुलिस ने महिला थाने के लिए भेज दिया । महिला थाने जाने पर इसे क्रिमिनल केस बताते हुए वापस से परिवार को कोतवाली थाने भेज दिया गया । बाद में इसकी सूचना भारतीय जनता पार्टी के दौसा से सांसद किरोडी लाल मीणा को दी गई तो वे सवाई माधोपुर पहुंचे और उन्होंने महिला थाने के बाहर डेरा जमा लिया ।
कलेक्टर से लेकर एसपी तक मच गया हड़कंप
महिला थाने से जब उन्होंने एसपी सवाई माधोपुर से मुलाकात करने की कोशिश की तो बात नहीं बनी। उसके बाद सांसद किरोडी लाल अपने साथियों के साथ कलेक्टर ऑफिस चले गए । वहां पर कलेक्टर से मुलाकात हुई कलेक्टर के सामने अपना पक्ष रखा कलेक्टर ने जल्द ही कार्रवाई का भरोसा दिलाया । लेकिन सांसद अपने साथियों के साथ मौके पर ही धरने पर बैठ गए। अब पूरे सवाई माधोपुर की पुलिस युवती को तलाश करने में जुटी हुई है और उसके साथियों की तलाश की जा रही है ।

पूरे जिले के पुलिस लड़की और आरोपी को कर रही तलाश
सांसद किरोडी लाल मीणा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार में अपराध लगातार बढ़ रहा है। अब इस तरह के गंभीर के सामने आ रही हैं यह बिल्कुल बर्दाश्त योग्य नहीं है । सांसद ने कहा कि अगर जल्द ही आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा और लड़की बरामद नहीं की जाएगी तो पूरे सवाई माधोपुर में बंद किया जाएगा । सांसद किरोडी लाल के इन बयानों के बाद से पूरे जिले के पुलिस लड़की और आरोपी को तलाश करने में लगी हुई है।

More News Updates