3 घंटे तक सजधज कर अकेली बैठी रही दुल्हन,

खबर शेयर करें

एमपी के छतरपुर जिले का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वरमाला के मंच पर दुल्हन अकेले बैठकर दूल्हे का इंतजार कर रही है। पूरे तीन घंटे तक दुल्हन इसी तरह से सजधज कर बैठ रही है क्योंकि दूल्हा अपना पेपर देने गया था। ऐसा छतरपुर जिले में आयोजित एक सामूहिक विवाह समारोह के दौरान हुआ है। दूल्हे की परीक्षा चल रही थी। शादी की रस्म के दौरान ही वह परीक्षा देने चला गया है और दुल्हन इंतजार करती रही है।

दरअसल, दूल्हा अपनी शादी के ही दिन परीक्षा देने के लिए गया हुआ था, जिसके कारण यह शादी तीन घंटे लंबित रही। शनिवार को शहर के कल्याण मंडप में जवाहर रोड पर बुंदेलखंड परिवार ने 11 निर्धन परिवारों की बेटियों का विवाह आयोजित किया था। इनमें से एक विवाह सटई रोड पर रहने वाले नंदू सेन की पुत्री प्रीति और सटई रोड निवासी धर्मेन्द्र कुमार सेन के पुत्र रामजी सेन के साथ होने जा रहा था। इस जोड़े की शादी की चर्चा पूरे प्रदेश में खूब हो रही है।

शादी की रस्मों के लिए दुल्हन तैयार होकर मंडप में पहुंच गई लेकिन दूल्हा वहां मौजूद नहीं था। कुछ देर बाद वधू पक्ष के लोगों को पता लगा कि रामजी सेन 10वीं की परीक्षा देने के लिए शहर के गर्ल्स स्कूल में बनाए गए परीक्षा केंद्र में गया हुआ है। परीक्षा देने के बाद रामजी सेन विवाह स्थल पर पहुंचे और फिर विवाह की रस्म अदा की गई।

More News Updates