विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन ने बीच रास्ते में रुकवाई गाड़ी, उसके बाद दूल्हा जीवन भर भूल नहीं पाएगा पढ़ें परी खबर

खबर शेयर करें

ऐसा कहा जाता है कि हड़बड़ी में किया गया काम बिगड़ जाता है। चाहे वो कोई काम हो या को शादी कार्यक्रम हो। अक्सर आप भी देखें होंगे कि जल्दबाजी में की गई शादी अक्सर पीड़ा बन जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहां एक परिवार को जल्दबाजी में शादी करना भारी पड़ गया। दरअसल यहां शादी के बाद दुल्हन को लेकर बारात वापस लौट रहा था। इसी दौरान दुल्हन और उसकी साली ने बीच सड़क पर गाड़ी रोकवाई। इसके बाद जो हुआ कि दूल्हा जीवन भर नहीं भूल पाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। यहां रहने वाले निवासी मुरालीलाल ने बताया कि वो अपने बेटे के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। जिसके बाद रिश्तेदार द्वारा लड़की दिखाने के लिए उन्हें भरतकूप बुलाया। वहां एक परिवार की दो लड़कियों को दिखाया गया। जिसके बाद एक काजल नाम की लड़की को लड़का पसंद कर लिया। सगुन के रूप में कुछ पैसे और मिठाई दिए गए और एक माह बाद शादी की बात कही गई। इस पर कौशल बोला, इतने दिन नहीं रुक पाएंगे।

जिसके बाद शादी के सामान खरीदने के लिए 50 हजार रुपये कौशल को दे दिए गए। जिसके बाद काजल और कौशल की शादी कराई गई। विदाई में दुल्हन के साथ उसकी छोटी बहन पूजा और चाचा सुशील ने साथ चलकर घर देखने की बात कही। सभी टैक्सी से अतर्रा के लिए गए। जिसके बाद बीच रास्ते में ही लड़की के चाचा ने कहा कि पूजा के लिए कपड़े खरीद दो। जिसके बाद एक बाजार में गाड़ी रोकी। पूजा और काजल कपड़े खरीदने के बहाने फरार हो गए।

जिसके बाद दोनों वापस नहीं आए। उसका चाचा सुशील उन्हें खोजने के लिए गया। दोनों को खोजने के बहाने सुशील भी गायब हो गया। ठगी का अहसास होने पर मुरारीलाल और उनका बेटा पारा गांव पहुंचे। वहां सुशील, काजल और पूजा कोई भी नहीं मिला। जानकारी जुटाने पर पता चला कि ये लोग कई लोगों को शादी के बहाने ठग चुके हैं। पीड़ित की तहरीर पर कौशल यादव, सुशील, काजल और पूजा के खिलाफ ठगी और विश्वास हनन की रिपोर्ट दर्ज हुई है।