BJP से निष्कासित पवन कुमार चौहान ने झोंकी ताकत! कहीं ये बात

खबर शेयर करें

लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित किए गए निर्दलीय उम्मीदवार पवन कुमार चौहान ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान ने बिन्दूखत्ता के इंदिरा नगर सेकंड ,बंगाली कालोनी,घोड़ानाला,वीआईपी गेट ,रेलवे कालोनी,गौलापार, चोरगलिया में जगह-जगह चुनाव प्रचार तेज करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी इस चुनावी दौर में कहीं पर भी नहीं है वह एकतरफा जीत हासिल करेंगे उन्होंने युवाओं से कहा कि वह वास्तविक समाज से जुड़े हुए लोगों के साथ आ खड़े हो और इस विधानसभा में उनको विजय बनाएं।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा क्षेत्र की जनता के साथ हम हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे तथा रोजगार के प्रति अपना एक बार फिर इरादा दोहराते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देना उनकी पहली प्राथमिकता है इस दौरान क्षेत्र के अनेक युवाओं ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन चौहान के पक्ष में जनसंपर्क किया इसके बाद पवन चौहान ने हांडा ग्राम, ट्रॉली लाइन आदि क्षेत्र में भी जनसंपर्क कर अपने पक्ष में जनता से वोट मांगे इसके अलावा उनके समर्थन में मातृशक्ति भी मैदान में आ गई है।

भारी संख्या में महिलाओं ने भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव मैदान में कूदे प्रत्याशी पवन चौहान के पक्ष में जबरदस्त चुनाव प्रचार किया जा रहा है। लालकुआं की पूर्व चेयरपर्सन अरुणा चौहान के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने घर घर जाकर पवन चौहान को समर्थन देने की अपील की। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने उन्हें सहयोग का आश्वासन भी दिया