विशाल के हत्यारोपियों को जामिल ने मुहैया कराये थे हथियार, दुकान हुई सील, जल्दी ही होगा गिरफ्तार

खबर शेयर करें

उधम सिंह नगर पुलिस ने अपराधियों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए हत्या के मामले में अभियुक्तगणों को शरण देने व हथियार उपलब्ध कराने वाले अभियुक्त की कबाड़ की दुकान को सील कर दिया।

बता दें कि थाना बाजपुर में पंजीकृत एफआईआर सं.- 254/2022 धारा 302/34 आईपीसी बनाम जतिन आदि में मामले की जांच एसएसआई द्वारा की जा रही है। उक्त मुकदमे में अब तक कुल 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। मुकदमा उपरोक्त में जामिल पुत्र मेहन्दी हसन निवासी मुण्डिया कलां का नाम भी प्रकाश में आया है। जामिल द्वारा अन्य अभियुक्तों को सहयोग करते हुये घटना में प्रयुक्त डण्डों का इंतजाम कर अभियुक्तगणों को दिया गया। जामिल उपरोक्त की तलाश की जा रही है।

एसएसआई ने बताया कि जामिल की मुण्डिया तिराहा, बाजपुर के पास हुसैन ट्रैक्टर्स के नाम से कबाड़ की दुकान है। जानकारी में आया कि जामिल उपरोक्त द्वारा कबाड़ी की दुकान भी गलत तरीके से बनायी हुयी है। इस पर नगर पालिका बाजपुर के माध्यम से मुण्डिया कलां तिराहा स्थित हुसैन ट्रैक्टर्स के नाम से कबाड़ की दुकान को सील कराया गया है। प्रशासन द्वारा भूमि के संबंध में जांच की जा रही है यदि भूमि अतिक्रमण की जद में आती है तो शीघ्र अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही भी अमल में लाई जाएगी।