बच्ची से रेप के आरोपी के खिलाफ बुलडोजर मामा की कार्रवाई,?????

खबर शेयर करें

मध्यप्रदेश में मामा शिवराज का बुलडोज़र अपराधियों के ख़िलाफ़ लगातार कार्रवाई कर रहा है। ग्वालियर में भी बुधवार को रेप के आरोपी के खिलाफ मामा का बुलडोज़र चला। 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी चतुर्भुज राठौर के अवैध मकान को धराशाई कर दिया। प्रशासन कार्रवाई करने पहुंचा तो आरोपी के परिजनों ने हंगामा कर दिया, लेकिन प्रशासन ने सख्ती के साथ मकान जमींदोज़ कर दिया।

दरअसल, बुधवार दोपहर ग्वालियर जिला प्रशासन की टीम न्यू सुभाषनगर इलाके में पहुंची थी, जहां नाबालिग बच्ची से रेप के आरोपी चतुर्भुज राठौर का अवैध मकान बना हुआ था। जब प्रशासन की टीम मौके पर बुलडोज़र लेकर पहुंची, तो आरोपी के परिवार वालों ने हंगामा कर दिया। करीब एक घंटे तक प्रशासन ने समजाइश दी लेकिन हंगमाई नहीं हटे तो पुलिस ने सभी को सख्ती से हटा दिया, उसके बाद आरोपी चतुर्भुज राठौर का मकान जमींदोज़ कर दिया। आरोपी चतुर्भुज ने यहां करीब 80 लाख रुपए की लागत से अवैध मकान बना रखा था।

आपको बता दें कि 24 मार्च को शहर के रॉक्सीपुल इलाके में रहने वाली 11 वर्षीय बच्ची मोमोस खरीदने के लिए निकली थी। घर से निकली छात्रा को रास्ते मे पतंग की दुकान चलाने वाले अधेड़ चतुर्भुज राठौर ने छात्रा को अपनी दुकान पर बुलाया। चतुर्भुज ने छात्रा को चॉकलेट खिलाने का लालच दिया और फिर उसे अपने गोदाम में ले गया। गोदाम में ले जाकर आरोपी ने छात्रा के मुंह और आंख पर कपड़ा बांध कर रेप किया। इधर देर तक छात्रा नहीं लौटी तो उसके घरवाले तलाशने पहुंचे। इसी बीच आरोपी ने छात्रा को गोदाम में छोड़ा और भाग निकला। छात्रा ने किसी तरह गोदाम से निकलकर घर पहुंची।

वारदात के बाद छात्रा घर पहुंची, जहां उसने रोते हुए अपनी मां और दादी को सारी हकीकत बताई। परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी चतुर्भुज राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया। बच्ची की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को भी दबोच लिया था।