पेड़ से लटका मिला 28 साल की रजनी का शव, सिर से निकल रहा था खून..आंख पर भी घाव

खबर शेयर करें

टिहरी के घनसाली से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है।यहां तहसील बालगंगा के पट्टी केमर स्थित मयकोट गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला का शव पेड़ से लटका मिला है। इस मामले में महिला के परिजनों ने सुसरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला ने आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बालगंगा तहसील के मयकोट गांव के जंगल में पैयापानी नामक तोक में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी लगाकर लटका मिला। मृतक महिला की पहचान रजनी देवी पत्नी हेमंत लाल (28 वर्ष), निवासी मयकोट के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला 10 जुलाई से घर से लापता थी।


महिला के शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि दो दिन पहले ही सुसरालियों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी थी। वह शव भी ठिकाने लगाना चाहते थे।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि बेटी के ससुराल वाले पहले से उनकी बेटी को परेशान करते‌ थे। उन्होंने कहा कि जब हमको हादसे के बारे में जानकारी मिली तो वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी का शव पेड़ से लटका हुआ था और डेड बॉडी के सिर से खून निकल रहा है जबकि आंख में भी चोट लगी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है और जांच पड़ताल के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।