बेटा पीता था गांजा, गुस्साई मां ने पूरे चेहरे पर लगा दी मिर्च, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ युवक का हाल

खबर शेयर करें

मां आखिर मां ही होती है, वह अपने बड़े हो रहे बच्चों को किसी भी हाल में गलत संगत में पड़ते नहीं देखना चाहती. लेकिन कई बार बच्चे मां-बाप से छुपकर ऐसे काम करने लगते हैं जो उनकी सेहत के लिए बेहद ही नुकसानदायक होते हैं. जब मां या बाप को इसके बारे में पता चलता है तो वह अपने बच्चों की जमकर पिटाई भी कर देते हैं. लेकिन तेलंगाना से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में एक गुस्साई महिला ने अपने बेटे के पूरे चेहरे पर लाल मिर्च का पाउडर पोत दिया.

क्योंकि उसका बेटा गांजे का नशा करने लगा था. बेटे की इस आदत को छुड़ाने के लिए मां ने ये तरकीब निकाली और उसके चेहरे पर लाल मिर्च पोत दी. ये मामला तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद का है जहां एक महिला ने अपने 15 वर्षीय बेटे के गांजा की लत से नाराज होकर पहले तो बेटे एक डंडे से बांधा और उसके बाद उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर मल दिया. ताकि उसे उसकी लत की सजा मिल सके.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अपने 15 वर्षीय बेटे के गांजा की लत लगने से चिंतित महिला ने उसे एक पोल से बांध दिया. महिला इतने पर भी नहीं रुकी और उसने उसने उसके चेहरे और आंखों में मिर्च पाउडर मल दिया, इस दौरान एक और महिला ने उसका हाथ थाम लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि जलन से युवक बुरी तरह से चीख रहा है. 

More News Updates