सितारगंज दर्दनाक हादसा स्कूल बस की ट्रक से भिड़ंत दो की मौके पर मौत देखें वीडियो

खबर शेयर करें

स्लग, स्कूल बस की ट्रक से भिड़ंत दो की मौके पर मौत।

स्थान। सितारगंज

रिपोट, नवीन भट्ट

एंकर,सितारगंज में चिल्ड्रेंस डे मनाने किच्छा से नानकमत्ता घूमने आई बच्चो की बस किच्छा वापस जाते समय नया गांव के नजदीक ट्रक से टक्कर हो गई। ट्रक और बस की आमने सामने टक्कर लगने से बस पलट गई,इस हादसे में एक बच्चे और एक स्टाफ की मौके पर मौत हो गई।

वीओ, नानकमत्ता से वापस जाते समय ट्रक में टक्कर होने से बस में सवार लगभग 50 बच्चो ओर स्टाप में अफरा तफरी मच गई कई बच्चों के हाथ पैर टूट गए हैं। आनन-फानन में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और प्रशासन को सूचना दी जिसके बाद उप जिलाधिकारी कोतवाल मैं फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल सभी बच्चों और स्टाफ को सीएससी सितारगंज पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार किच्छा के
वैद्य राम सुधी सिंह गर्ल्स स्कूल की छात्राओं को चिल्ड्रेंस डे पर स्कूल बस से नानकमत्ता टूर पर लाया गया था। बस में स्टाफ के साथ करीब 50 से अधिक छात्राएं थीं। शाम को वापासी के दौरान सितारगंज में स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी।कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सितारगंज अस्पताल में बच्चाें को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। जिलाधिकारी जुगल किशोर पंत भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया उन्होंने बताया कि अनफिट बस रोड पर नहीं चलनी चाहिए इसका संज्ञान लिया जाएगा घटना में जो लोग घायल हुए हैं उनका सीएससी में इलाज चल रहा है।

More News Updates