सितारगंज ब्रेकिंग-देश में है परिवर्तन की लहर”भाजपा की जनविरोधी नितियों से है देश की जनता परेशान” भाजपा का अब की बार 4 सौ पार का नारा है सिर्फ एक चुनावी जुमला–(हरीश दूबे निवर्तमान चैयरमेन)

खबर शेयर करें

(मुकेश कुमार) –सितारगंज पालिका परिषद के निवर्तमान चैयरमेन एंव वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश दूबे ने दावा किया है कि इस बड़ा परिवर्तन होगा देश की जनता शांत हैं लोग भाजपा की नितियों से परेशान हो चुके हैं महगाई बेरोजगारी,भ्रष्टाचार चरम पर है तथा इस बार देश की जनता काग्रेस की सरकार बनना चाहती हैं उन्होंने लोगों से 19 अप्रैल को मतदान कर काग्रेंस को जिताने का आह्वान किया है।


यहां एक निजी कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए सितारगंज नगर पालिका परिषद के चैयरमेन एंव वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश दूबे ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि आज देश और प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नितियों से परेशान हो चुकी है। तथा भाजपा ईडी और सीबीआई को आगे कर विपक्ष को डराने और धमकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा अंकिता भंडारी के हत्याकांड तथा पहाडों से बढ़ते पलायन, बेरोजगारी, बढ़ते पानी बिजली के बिलों और मंहगी दवाईयां पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बच्चों की पढाई और मंहगी हो गई है भाजपा के रोज नये नये नियमों से जनता परेशान हो चुकी हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट पिछला चुनाव जीतने के बाद इन पांच सालों में एक बार भी सितारगंज नही आये उन्हें सितारगंज की जनता से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चले अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान हजारों परिवार बेघर हो गये‌।सरकार की नाकामी के चलते बेकसूर लोग कोराना काल में मौत के मुहं में समा गए लेकिन भाजपा के एक भी सांसदों ने लोगों के दुख को नहीं समझा।
उन्होंने भाजपा के 4 सौ पार के नारे को जुमला बताते हुए कहा कि लोग भाजपा की करनी और कथनी को समझ चुकें है तथा इस बार लोग परिवर्तन चाहते हैं ।
उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में काग्रेंस सभी पांच सीटों पर अपना परचम लहराएंगी।तथा देश में काग्रेंस की सरकार बनेगी।उन्होंने सभी ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए काग्रेंस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है।