उसने अपने बाप को मार दिया है…’, मैनपुरी में तमंचे के साथ पकड़ी गई लड़की की दादी ने क्या कहां पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

मैनपुरी, 13 अप्रैल: यूपी के मैनपुरी में तमंचे के साथ पकड़ी गई युवती के बारे में दादी ने हैरान करने वाली कहानी बताई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती की दादी ने कहना है कि उसने अपने बाप को भी मार दिया है, इसलिर हर समय तमंचा अपने साथ रखती है। दादी ने आगे कहा कि मैनपुरी में उसके मामा ने ही उसे पकड़वा दिया है, वह वहां पर हत्या करने गई थी। दादी ने ये भी बताया कि युवती ने एक बार एक बुजुर्ग पर भी कट्टा रख दिया था।

तमंचे के साथ पकड़ी गई युवती
मामला मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है। मंगलवार को दोपहर का समय था। पीठ पर बैग टांगे एक युवती टशन में खड़ी थी और सॉफ्ट ड्रिंक पी रही थी। इस दौरान वहां पर अपनी टीम के साथ मौजूद स्वॉट टीम प्रभारी विक्रम सिंह की नजर युवती पर पड़ गई। उन्होंने देखा कि युवती के कमर में 315 बोर का एक तमंचा लगा हुआ था। उन्होंने तुरंत महिला पुलिस को बुलाया और तलाशी ली। महिला सिपाही ने जब युवती की तलाशी ली तो उसकी कमर से लगा तमंचा बरामद हुआ, जिसे देख कर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए।
पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, मिली जमानत
इसके बाद युवती को सदर कोतवाली लाया गया, जहां आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती को कोर्ट में पेश किया गया। युवती को मंगलवार को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां से देर शाम युवती को जमानत मिल गई। इस मामले में मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय ने कहा, ‘हर जगह चेकिंग चल रही थी। एक लड़की को पकड़ा गया है, जिसके पास से एक हथियार बरामद हुआ है। फिलहाल बताया जा रहा है कि यह शिक्षिका है, इससे पूरी बातचीत की जा रही है।’
युवती ने क्या कहा ?
इस मामले में युवती का कहना कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। परिवार के लोग उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं। उसने आरोप लगाया है कि परिवार के लोग उसकी हत्या कर उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लगाकर चलती है।