शर्मसार हुई दिल्ली… दो नाबालिग बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी की हदे पार, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म… फिर बेल्ट से की पिटाई

खबर शेयर करें

दिल्ली से दो झकझोर देने वाले मामले सामने आए हैं. जहां नाबालिग बच्चियों के साथ दरिंदगी की सारी हदे पार कर दी गई. बता दें कि दोनों ही मामले दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से सामने आए है। जहां पहला मामला करोल बाग का है। जानकारी के अनुसार आईबी से सेवानिवृत्त एसीपी ने एक होटल में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

यहां पीड़िता वसंत विहार इलाके में परिवार के साथ रहती है। पीड़िता ने बताया कि वह दसवीं कक्षा में है। कोरोना काल में पिता की नौकरी छूटने के बाद घर की आर्थिक स्थिति खराब है। ऐसे में वह भी नौकरी की तलाश कर रही है। पीड़िता ने बताया कि उनके पिता के दोस्त तीन माह पहले आईबी से सेवानिवृत्त हुए हैं। पिता ने उसने ब्यूटी पार्लर में पीड़िता की नौकरी लगवाने के लिए कहा था। जिसके बाद आरोपी ने सात मार्च की दोपहर पीड़िता को मोती बाग मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया था।

आरोपी पीड़िता को लेकर करोल बाग स्थित एक होटल में गया। जहां ब्यूटी पार्लर का मालिक आया था। आरोपी ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद घर के बाहर छोड़ कर चला गया। पीड़िता ने अपने पिता को आप बीती बताई। पिता की शिकायत पर करोल बाग थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं, दूसरे मामले में नजफगढ़ में पड़ोसी ने 13 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और बेल्ट से जमकर पिटाई भी की। दोनों मामलों में पुलिस ने पीड़ित बच्चियों का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पहला मामला वसंत विहार इलाके का है। जहां दूसरे मामले में पीड़ित बच्ची परिवार के साथ नजफगढ़ के जय विहार में रहती है।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बच्ची की पड़ोसी के घर मां को ढूंढने गई थी। जहां घर में मौजूद आरोपी ने उसको बंधक बना लिया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने बेल्ट से उसकी पिटाई की और उसके मुंह में कपड़ा ढूंस कर दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची के हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद पड़ोसी के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर महिला मौके पर पहुंची और बच्ची को मुक्त कराया।


वहीं इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।