रुद्रपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा ट्रक लूट गैंग का भंडाफोड़ ,तीन बदमाश गिरफ्तार

खबर शेयर करें

रुद्रपुर: उत्तराखंड की उधम सिंह नगर जनपद पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,ट्रक लूट गैंग का पर्दाफाश कर तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार।
22 मार्च को पंतनगर सिडकुल क्षेत्र से कंटेनर चालक को बंधक बनाकर कंटेनर लूटकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूटे गए कंटेनर को बरामद कर लिया है. जबकि, कंटेनर लूटकांड के दो मुख्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस कल आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।
पुलिस को आशंका है कि गैंग के सदस्यों ने अन्य जगह भी वारदात को अंजाम दिया होगा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि 23 मार्च को प्रदीप कुमार निवासी पुरानी आईटीआई हल्द्वानी ने पुलिस को तहरीर दी. जिसमें उसने बताया कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने 22 मार्च की रात उसके कंटेनर (UP93T5008) को लूट लिया. साथ ही ड्राइवर अरविंद को दोराहा बाजपुर के पास पेड़ से बांध दिया था.ये भी पढ़ें: रामनगर में बुजुर्ग को बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, भेजा जेलमामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. साथ ही एसओजी और थाना पुलिस की टीम का गठन कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई. जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में अहम सुराग हाथ लगे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टीम ने तीन आरोपी शाहरुख, आलम और मुनीद निवासी राजुपुर, थाना देवबंद, जिला सहारनपुर, यूपी से चोरी के कंटेनर के साथ गिरफ्तार किया गया. जबकि लूटकांड के मुख्य दो आरोपी फरार चल रहे है.
एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की कंटेनर लूट को किच्छा निवासी साबिर और उसके एक साथी ने मिलकर अंजाम दिया था और लूटे हुए कंटेनर अपने साथियों के हवाले कर दिया था. जिसके बाद आरोपियों ने रातों रात ट्रक के नंबर प्लेट बदल कर उसे कलर कर बदल दिया।
अभियुक्त गण
1- शाहरुख पुत्र श्री सरफराज निवासी राजुपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर (उ0प्र0)

2- आलम पुत्र शईद अहमद निवासी राजुपुर थाना देवबंद
जिला सहारनपुर (उ0प्र0)

3-मुनिद पुत्र मोबिन निवासी- राजुपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर (उ0प्र0)
पुलिस टीम

1- उ0नि0 नीमा बोहरा (विवेचक )
2- थाना पंतनगर टीम’ पुलज

एस0ओ0जी0 टीम