रिश्ते हुए शर्मसार सौतेले पिता ने अपनी बेटी से 9 साल तक किया बलात्कार बेटी बनी अपने पिता की बच्चे की मां पूरी खबर।

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। एक पिता अपनी सौतेली बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे 9 सालों तक दुष्कर्म करता रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सौतेला पिता प्रयागराज जिले के शिवकुटी थाना के सलोरी चांदपुर का निवासी सुभाष चंद्र पुष्पाकर है। उसके खिलाफ चौबेपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। वहीं शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है।

सौतेला पिता 9 सालों तक करता रहा बेटी से दुष्कर्म
पीड़िता के अनुसार, उसका पिता फूल-माला का व्यापार करने के साथ ही वाहन चलवाने का भी काम करता है। एक दिन घर में अपनी सौतेली बेटी को अकेला पाकर सुभाष ने उसके साथ दुष्कर्म कर मामले की वीडियो बना ली। इसके बाद वह कभी वीडियो द्वारा ब्लैकमेल कर तो कभी पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर कई सालों तक उससे दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि उसने मामले की जामकारी अपनी और सौतेले भाई-बहनों को भी दी। लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। कुछ समय के बाद वह आरोपी पिता के बच्चे की मां बन गई। जिसके बाद उसके बच्चे को चौबेपुर स्थित एक संस्था में भेज दिया गया।

पीड़िता बनी उसके बच्चे की मां
बच्चे के जन्म के बाद भी आरोपी सुभाष चंद्र पुष्पाकर की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया। पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि कोरोना काल में उसके एक सौतेले भाई की मौत हो गई थी। बेटे की मौत का भी आरोपी पर कोई असर नहीं हुआ। वहीं इस साल आरोपी पिता उसको चौबेपुर स्थित एक संस्था में लाकर काम करने के लिए छोड़ गया। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने घर से बाहर निकली तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ हुए इस गलत काम का बदला लेना चाहिए। जिसके बाद वह अपने आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जब आरोपी को इस बात की भनक लगी तो उसने पीड़िता का अपहरण करवाना चाहा लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो सका। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करने लगा और ब्लैकमेल करने लगा।
वहीं पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी को प्रयागराज से पकड़ लिया है। सौतेले पिता की गिरफ्तारी से मेरे अंदर एक उम्मीद जगी है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी और न्याय होगा। पीड़िता ने कहा कि वह उस दिन का इंतजार कर रही है जिस दिन अदालत आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा सुनाकर उसे न्याय देगा।