रिक्शा चलाता था 74 वर्षीय गुरफान … 5 साल की बच्ची के साथ स्कूल छोड़ने के क्रम में करने लगा जबरदस्ती

खबर शेयर करें

जिहाद के लिए कोई उम्र नहीं होता. एक ऐसा मामला सामने आया है जो इस कथनी को सच साबित करता है। एक 74 वर्षीय शख्स जिसका नाम गुरफान है वो एक रिक्शा चालक है, लेकिन उसके कर्म ने उसके हैवानी सोच और मानसिकता को प्रदर्शित किया है। दरअसल गुरफान अपने रिक्शा से बच्चों को स्कूल ले जाने का काम करता था, लेकिन एक दिन उसकी हैवानी सोच जागृत हो गई। उसने 5 वर्ष की बच्ची के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया, उसे जबरदस्ती चूमने लगा बच्ची के साथ घनौनी हरकत करते हुए लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। 22 मार्च, 2022 (मंगलवार) की इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
सामने आए स्वीकृति में गुरफान ने कहा कि वह पाँच वर्षीय बच्ची को अपने रिक्शा लेकर ट्यूशन छोड़ने जा रहा था। उसके बाद वह सड़क पर बच्ची के साथ जबरदस्ती करते हुए उसे पकड़ कर चूमने लगा। गुरफान ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास किया। इसी दौरान मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया। दरअसल सड़क पर गुजरती एक महिला ने इस हैवानियत को देख लिया और शोर मचाया, जिसके बाद कई लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए और आरोपित गुरफान अहमद को पकड़ लिया। 74 साल के गुरफान अहमद सहरानपुर के काशीराम कॉलोनी का निवासी है और उसके अब्बा का नाम वजीर अहमद है। वह एक प्राइवेट स्कूल में अपने ऑटो से बच्चियों को छोड़ने का कार्य करता है। 22 मार्च को वह एक बच्ची को अपने रिक्शा में लेकर जा रहा था।

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सहारनपुर पुलिस ने भी जवाब दिया है।सहारनपुर पुलिस ने शुक्रवार (25 मार्च) को अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘प्रकरण के संबंध में थाना कुतुबशेर, सहारनपुर पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।’
खबर सोशल मीडिया के

More News Updates