लालकुआं ब्रेकिंग-पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का का दावा भाजपा जीतेगी उत्तराखण्ड की सभी पाचों लोकसभा सीटें”कांग्रेस को बताया डूबता जहाज-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

(मुकेश कुमार) -लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने कहा कि भाजपा उत्तराखण्ड में पांचों लोकसभा सीटें जीतने जा रही है उन्होंने कहा कि जिस तरह से कल रूद्रपुर में आयोजित हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र जी की रैली में उमड़ी जनता की भीड़ से साफ जाहिर हो गया है की इस बार भाजपा पांचों लोकसभा की सभी सीटों पर हैट्रिक लगाने जा रही है। उन्होंने काग्रेंस को डूबता जहाज़ बता।

बताते चले कि जनसंपर्क के दौरान लालकुआं पहुंचे लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना परिवार जैसा मानती है इसलिए जनता ने प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटें भाजपा को जिताने का मन बना लिया है जिसका उदाहरण कल हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली है। उन्होंने कहा कि विपक्ष में भगदड़ मची हुई है लोग भाजपा कि निति को आगे बढ़ना चाहते हैं जिसके चलते वह अपना दल छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है विपक्ष पूरी तरह से मुद्दा विहीन चुका है और उन्होंने अपनी हार मान ली है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के क्या परिणाम आने वाले है और देश की जनता किधर जाने वाली है जनता पहले ही अपना मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास का पहिया आगे बढ़ रहा है तथा देश ने विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि धारा 370 हो या राममंदिर निर्माण यहा भाजपा के काम की पहचान है।
उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता चुनाव के प्रचार में लगा हुआ तथा घर घर जनसंपर्क अभियान जारी है।उन्होंने दावा किया है कि भाजपा उत्तराखण्ड में पांचों लोकसभा सीटें जीतने जा रही है।

More News Updates