बाप ने बेटे को क्यों ग्रेंडर मशीन से काटा किएछोटे-छोटे टुकड़े पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

अहमदाबाद के वासणा एरिया में 5 दिन पहले मिली लाश के बारे में पुलिस कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। यह हत्या को किसी और ने नहीं, बल्कि मृतक के पिता ने की है। जिसने अपने 21 साल के हितेश नाम के बेटे का इतनी भयानक तरीके से मर्डर किया है कि एक कसाई भी ऐसा नहीं करे। आरोपी बाप ने बेटे को  ग्राइंडर मशीन से काटा डाला…फिर धड़ से सभी अंग काटकर सब्जी की तरह छोटे-छोटे पीस करने के बाद अलग-अलग जगह फेंक दिए।

नेपाल भागने के लिए ट्रेन में बैठ चुका था…एन मौके पर पकड़ा गया
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी नेपाल भागने के लिए निकल चुका था। वो सूरत से अवध एक्सप्रेस के जरिए गोरखपुर जा रहा था, लेकिन अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे एन मौके यानि सूरत से पकड़ लिया। पूछताछ में आया है कि वह एक दिन पहले गोरखपुर में रुकता, इसके बाद दूसरे दिन नेपाल भाग जाता। आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या करने की वजह भी बताई है।

इस वजह से पिता ने की बेटे की हत्या
पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक हितेश शराब और नशे का आदी था। वह पिछले  5-6 साल से ड्रग्स लेता था। उसे इसकी लत लग चुकी  थी। नशे की हालत में पिता से विवाद करता था। घटना वाले दिन मृतक बेटा शराब के नशे में पिता से पैसे मांग रहा था। जब पिता ने पैसे देने से मना किया तो उनके मारने लगा। इसके बाद पिता ने  उसके सिर सिर में पत्थर दे मारा,जिसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे को काटने के लिए बाजार से खरीदकर लाया ग्राइंडर मशीन 
बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने उसके शव को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की। इसके लिए वह अहमदाबाद के कालूपुर बाजार गया, जहां से उसने ग्राइंडर मशीन खरीदी। फिर घर आकर ग्राइंडर से बेटे की लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए। इसके बाद उन टुकड़ों को कचरे वाली काली पॉलीथिन में भरकर अलग-अलग जगह पर फेंक दिए। कहीं सिर फेंका तो कहीं हाथ-पैर फेंके गए।

सीसीटीवी में दिखा भयानक नजारा
बता दें कि 22 जुलाई को पुलिस को वासणा इलाके में एक शव मिला था। जिसके ना तो सिर था और ना ही हाथ-पैर। पुलिस ने इस आधी बॉडी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि अब  पुलिस को पूरे पांच दिन बाद एलिजब्रिज इलाके से शव के पैर मिले हैं, जो कूड़े के ढेर की पॉलिथीन में रखे हुए थी। पुलिस को जब एलिजब्रिज इलाके लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक बुजुर्ग इस पॉलिथीन को फेंकते हुए दिखा। जो एक स्कूटी पर सवार होकर आया था। पुलिस स्कूटर के नंबर की आधार पर आरोपी तक पहुंची आभार सोशल मीडिया

More News Updates