प्रेमिका क्यों बैठी प्रेमी के घर के बाहर धरने पर पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर धरने पर बैठ गई है. युवती ने कहा कि अगर उसकी शादी नहीं हुई तो वह प्रेमी के घर के बाहर ही आत्मदाह कर लेगी. पुलिस के साथ पड़ोस के लोग युवती को समझाने में लगे हैं, लेकिन वह किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है.
. मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवती अपने परिवार समेत प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी है. युवती की मांग है कि जब तक उसका प्रेमी उससे शादी करने के लिए राजी नहीं होगा धरने पर बैठी रहेगी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के साथ पड़ोसियों ने भी लड़की को समझाने की कोशिश की है, लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं है. युवती का कहना है कि चाहे जान ही क्यों न चली जाए, यहां से नहीं हटूंगी. इतना ही नहीं युवती ने प्रेमी के घर के बाहर ही आत्मदाह करने की भी बात कही है. मामला बरगवां क्षेत्र का बताया जा रहा है.
युवती ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 3 साल पहले सरकारी कॉलेज बैढन में पढ़ाई के दौरान रंजीत शाह (23) से मिली थी. इसी दौरान युवती और रंजीत के बीच दोस्ती हुई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. युवती का आरोप है कि रंजीत ने तीन सालों में शादी का झांसा दिया अब शादी की बात से मुकर रहा है. युवती ने बताया कि बीते दिनों भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बात थाने तक भी पहुंची थी. पुलिस की समझाइश के बाद रंजीत ने शादी करने का वादा किया था और समझौता हो गया था. अब रंजीत शादी करने से मुकर रहा है.
आत्महत्या की धमकी
युवती ने शादी ना होने पर आत्महत्या की धमकी दी है. अब रंजीत शादी से मुकर गया है. इसके लेकर हम शिकायत भी कर चुके हैं. लेकिन समझौते के समय वह शादी करने के लिए राजी हो गया था. अब रंजीत और परिवार जन शादी नहीं करना चाहते हैं. युवती ने कहा कि अगर शादी नहीं हुई तो रंजीत के घर के बाहर ही आत्मदाह कर लूंगी. सोशल मीडिया से