मनचलों पर भारी पड़ी छात्रा की चप्पल से पिटाई पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

महाराजगंज में तीन मनचलों को छात्रा के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. लड़के के शोर मचाने पर वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने मनचलों को पकड़ लिया.
छात्रा ने की चप्पलों से पिटाई
उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र में तीन मनचलों को एक छात्रा के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. लड़की द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और तीनों मनचलों को दौड़ाकर पकड़ लिया. इसके बाद छात्रा ने तीनों मनचलों को बारी-बारी से चप्पल से जमकर पिटाई की. यही नहीं जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने भी मनचलों की जमकर पिटाई की.

मनचलों की भारी पड़ी छात्रा से छेड़खानी
खबर के मुताबिक छात्रा निचलौल कॉलेज से अपने घर जा रही थी. इस बीच उसको अकेले सुनसान रास्ते में देखकर तीन युवक छेड़खानी करने लगे. छात्रा ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. युवकों ने जब भागने की कोशिश की तो लोगों ने उन्हें दौड़कर पकड़ लिया. इसके बाद उनकी जमकर धुलाई की गई, छात्रा ने एक-एक तीनों की चप्पलों से पिटाई करनी शुरू कर दी. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
आजम खान और ओम प्रकाश राजभर के बेटे के बीच जमकर चले जुबानी तीर, जानिए क्या है वजह

सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी
पुलिस ने इस पूरे मामले में तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है. क्षेत्राधिकारी सुनील दत्त दुबे ने बताया कि छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इनके खिलाफ गुंडा एक्ट की भी कार्रवाई की जा रही है
आभार सोशल मीडिया