शादी में रसगुल्ला बना मौत का कारण क्या है पूरा मामला पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

आगरा में रसगुल्ला से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बारात आए 20 वर्षीय लड़के की चाकू लगने से मौत हो गई। 12 लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद बरात बिना शादी किए ही लौट गई।

घटना बुधवार की है। खंडौली व्यवसायी वकार के दो बेटों जावेद और रशीद की शादी एत्मादपुर निवासी उस्मान की बेटियों ज़ैनब और साजिया से हो रही थी. पार्टी खिलाई जा रही थी। एक बाराती ने रसगुल्ला पाकर दूसरी बाराती मांगी। काउंटर पर खड़ा युवक बोला- सबको एक मिलेगा। इसको लेकर विवाद हुआ था।

रसगुल्ला के लिए हत्या
विवाद के रूप में शुरू हुआ मामला खूनी झड़प में बदल गया। बाराती और लड़की आमने-सामने आ गए। एक कुर्सी, एक चाकू, एक प्लेट, एक चम्मच, एक चाकू, एक कांटा, जो कुछ भी उनके हाथ लग सकता था वह हिलने लगा। इस झड़प में चाकू लगने से 20 वर्षीय सनी की मौत हो गई।

मृतक सनी के चाचा इमरान ने बताया कि हम लोग बारात लेकर समय पर विनायक भवन पहुंचे थे. पार्टी आते ही खाना शुरू हो गया। डेढ़ घंटे में आधी पार्टी खाना खाकर वापस चली गई थी। चूंकि यह एक स्थानीय मामला था, इसलिए हर कोई घर जाना चाहता था। शादी में दूल्हे के कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही मौजूद थे।

मृतक सनी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है. मृतक सनी के चाचा काले ने आरोप लगाया कि कुछ दंगाइयों ने महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया। उनके जेवर भी लूट लिए गए हैं। मामला दर्ज होने के बाद दुल्हन का पूरा परिवार फरार हो गया है.

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता के मुताबिक इस घटना में खंडौली निवासी शाहरुख, निजाम, शकील, जानू, रहमान, रमिया समेत 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. उनका इलाज किया जा रहा है। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया था।