बारात आई बड़ी बहन की फेरे लिए छोटी बहन ने क्या है पूरी खबर पढ़ें

खबर शेयर करें

प्रदेश के पीलीभीत से दिल को झंझकोर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवती की शादी पास के ही गांव के युवक से हुई थी। तय समय पर बारात आ गई, लेकिन शादी की रस्मों के बीच ऐसा हो गया कि शादी वाले घर में खलबली मच गई। इसके बाद दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया और दोनों पक्षों की रजामंदी से दुल्हन की छोटी बहन से शादी कराई गई।
मिली जानकारी के अनुसार सेहरामऊ क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले ग्रामीण ने अपनी पुत्री रीना की शादी मोहम्मदी निवासी अनूप के साथ तय हुई थी। बारात आने के दिन अचानक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई। घटनाक्रम 21 जून का है। आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए पीलीभीत में भर्ती कराया गया। शादी के दिन घटनाक्रम होने से वर और वधू पक्ष के लोग काफी परेशान हो गए।

रजामंदी के बाद बीमार युवती की छोटी बहन के साथ शादी की रस्में पूरी कर विवाह संपन्न हुआ। युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची। इसी दौरान अस्पताल में भर्ती रीना की मौत हो गई। शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। परिजनों का कहना है दोनों बहने आपस में बड़े ही प्रेम के साथ रहती थी। बड़ी बहन की मौत से मीना दहाड़े मार कर रो रही थी।

परिजनों ने बताया कि बड़ी बहन अपनी छोटी बहन से कहासुनी होने पर अक्सर कहा करती थी कि पहले तेरी शादी कराकर तुझे घर से विदा करूंगी। उसके बाद मैं अपनी शादी करूंगी। पर यह किसको पता था कि यह घटना सच हो जाएगी। नियति को भी बड़ी बहन की बात मंजूर थी।
आभार सोशल मीडिया