ओ माय गॉड यहां तो एक लड़की ने नहाते हुए 60 छात्राओं वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया क्या है पूरी खबर पढ़ें

खबर शेयर करें

मोहाली। पंजाब के मोहाली में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात भारी हंगामा मच गया। यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पर आरोप हैं कि उसने 60 छात्राओं को नहाते हुए वीडियो बनाया और उसे एक युवक को भेज दिया। एमएमएस वीडियो को युवक ने इंटरनेट पर डालकर वायरल कर दिया।

लड़की पर दर्ज हुई FIR
मामला सामने आने के बाद रात में यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी हंगामा हुआ। भड़के स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी को घेरकर देर रात नारेबाजी की। बवाल बढ़ने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि लड़की जिसे वीडियो भेज रही थी, उस आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छात्राओं ने इंटरनेट पर देखी वीडियो
जानकारी के मुताबिक लड़कियों के हॉस्टल की एक छात्रा काफी समय से अन्य छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बना रही थी। वो सभी वीडियो को शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल रहा था। हॉस्टल की छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वो सब हैरान रह गई।

8 ने आत्महत्या का किया प्रयास
इंटरनेट पर वीडियो वारयल होने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन छात्राओं पर मामले को दबाने का दबाव बना रहा है। पीड़ित छात्राओं का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन ने अभी तक इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

भड़के स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी घेरी
बात दें कि, इस मामले के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भड़क गए। बीती रात उन्होंने यूनिवर्सिटी को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा। गुस्साएं स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।