ना मिली दुल्हन ना मिली गर्लफ्रेंड मिली हवालात पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक दूल्हा बारात निकलने से पहले ही जेल पहुंच गया. दरअसल उसने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था और दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. इस बात की खबर उसकी प्रेमिका को लगी, वह थाने गई और रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने उसे रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है. जलसो गांव के 26 वर्षीय चिरंजीवी वर्मा का प्रेम संबंध दो साल से रामपुर चौकी क्षेत्र की एक युवती से चल रहा था.
उनके बीच बीच शारीरिक संबंध भी बने. इस बीच चिरंजीवी की शादी कहीं और तय हो और उसने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला किया. 10 मई को उसकी बारात जाने वाली थी. इस बात की जानकारी प्रेमिका को मिल गई. वह 10 मई को ही उस लड़की के घर गई, जिससे प्रेमी की शादी होने वाली थी.

आरोपी गिरफ्तार
युवती ने दुल्हन को बताया कि चिरंजीवी ने शादी का वादा किया था. यही बात कहकर उसने मुझसे संबंध बनाए . अब शादी और कहीं कर रहा है. रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बतया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. वहीं जिस लड़की से युवक की शादी होने वाली थी. उसने भी शादी से इनकार कर दिया. ऐसे में 10 मई को युवक की बारात नहीं जा सकी. लड़के ने अपने हाथ में मेंहदी भी लगा रखी थी. पुलिस युवक के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने जो गर्लफ्रेंड ने कहा वह सही है
आभार सोशल मीडिया

More News Updates