TIK-TOK युवती का शोषण करने वाला राजन पंडित जेल से छूटने पर कर रहा था डांस… पुलिस ने फिर से किया मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

tik tok rajan pandit who exploited the girl was dancing after leaving jail

लखनऊ: युवती का रेप और 25 लाख हड़पने के मामले में लखनऊ जेल से छूटने वाले दिव्यांशु उर्फ राजन पंडित ने फिर से नियम-कायदे की धज्जियां उड़ाईं। दरअसल, जेल बाहर निकलते ही गाड़ियों के काफिले के साथ हुड़दंग मचाने लगा। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही टिकटॉकर पर फिर से मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, उसके साथ काफिले में शामिल गाड़ियों के चालकों के खिलाफ खतरनाक ड्राइविंग और मोटर व्हीकल एक्ट तोड़ने के आरोप में गोसाईगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने 14500 रुपए का ऑनलाइन चालान भी किया है।

बता दें कि गोसाईगंज के इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि रेप के आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजन पंडित ने जेल से छूटते ही माला पहने हुए लक्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ सुशांत गोल्फ सिटी तक जुलूस निकाला। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गाड़ियों के नंबर से उनका चालान भी किया गया है। राजन की बेल कैंसिलेशन के लिए लखनऊ पुलिस विभागीय कार्रवाई करेगी। पुलिस ने बताया कि जेल से छूटने पर लोगों ने राजन को माला पहनाकर उसका स्वागत किया और फिर गाड़ियों का काफिला निकालकर खतरनाक तरीके से कारों को सड़कों पर दौड़ाया गया।

गौरतलब है कि 30 नवंबर 2021 को टिक टाक स्टार दिव्यांश तिवारी को युवती के शोषण करने के आरोप में इंदिरानगर पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था।  जानकारी के अनुसार, दिव्यांश फ़िल्म बनाने और युवती को बतौर हीरोइन बनाने का झांसा देकर उसका 2 साल से शोषण कर रहा था। इतना ही नहीं फ़िल्म बनाने व मां की बीमारी का झांसा दे युवती से 25 लाख हड़पने का भी आरोप है। वही, युवती ने गर्भवती होने पर उसने मारपीट की, जिसके बाद पीडित युवती ने इंदिरानगर थाने में FIR दर्ज कराई थी। 

More News Updates