12 दिन के मासूम को पानी की टंकी में डालकर हत्या

खबर शेयर करें

12 दिन के मासूम को पानी की टंकी में डालकर हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

अजमेर: नसीराबाद के पास दिलवाड़ा गांव में 12 दिन के एक मासूम शिशु की पानी के हौज में पटक कर संदिग्धावस्था में हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसे देखकर ही नहीं बल्कि सुनकर लोगों का दिल दहल गया और हर जुबान पर इस मर्मस्पर्शी हत्याकांड कीभर्त्सना रही।

दिलवाड़ा निवासी भागीरथ पुत्र ओमप्रकाश काहल्या माहेश्वरी ने सदर पुलिस थाना को रिपोर्ट दी कि 15 अप्रैल को वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था. घटना के समय उसकी पत्नी प्रिया, मां विमला देवी, नानी एवं बहीन शेलू, ज्योति एवं लक्ष्मी घर पर अंदर सो रहे थे और वह बाहर सो रहा था. रात लगभग 2 बजे उसकी पत्नी प्रिया और बहन ज्योति ने उससे पूछा कि बाबू कहां है. उसे घर में खोजा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. घर वालों सहित पड़ोसी भी उठ गए और 12 दिन के बच्चे को ढूंढने लगे.

हॉज में तैरता हुआ शव मिला

दिलवाड़ा गांव के ही ग्रामवासी मक्खनलाल ने अचानक हॉज को खोलकर देखा तो उसमें बच्चा तैरता हुआ मिला. बच्चे को हॉज में से बाहर निकाल कर अस्पताल लेकर गए. जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे की जांच करके मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट में बताया कि बच्चे की उम्र 12 दिन थी. जिसके जन्म से किसी के द्वारा नाराज होकर या र्दुव्यथा रखते हुए पानी के टैंक में डालकर हत्या कर दी गई.सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार ने मुकदमा दर्ज करके मृतक शिशु का चिकित्सकों के गठित बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी गई.