फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के लिए दबाव बनाया तो लड़की पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, जाने फिर

खबर शेयर करें

यूपी के फतेहपुर जिले में एक युवती का शव मिला था. शिनाख्त के बाद पुलिस ने छानबीन की तो मामला उजागर हो गया. दरअसल यहां Facebook पर युवती को एक युवक से प्यार हो गया था. युवती ने जब प्रेमी से शादी करने का दबाव बनाया तो उसने खौफनाक साजिश रच डाली.


यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur UP) के गाजीपुर थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव के पास 18 फरवरी की सुबह एक अज्ञात युवती का शव मिला था. शव (Dead Body) को देखकर लग रहा था कि युवती की मौत किसी गाड़ी से कुचलकर हुई है, लेकिन पुलिस को मौके पर मिले सबूत से हत्या (Murder) की पुष्टि हुई थी. इसके बाद जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस ने 20 दिन बाद घटना का खुलासा करते हुए युवती के हत्या के मामले में उसके प्रेमी व प्रेमी के भाई को अरेस्ट कर लिया.

DSP जाफरगंज संजय सिंह ने बताया कि 18 फरवरी को एक अज्ञात युवती का शव (Dead Body) सड़क पर मिला था. इसके बाद अरविंद पुत्र कुवर लाल निषाद निवासी गोकुलपुर थाना जहानाबाद ने थाने में 3 मार्च को फोटो व कपड़े को देखकर युवती की शिनाख्त अपनी बहन के रूप में की थी. उसने तहरीर देकर कहा था कि अभिमन्यु उर्फ अजीत पुत्र कामता ठाकुर निवासी गुखराही थाना तिन्दवारी जिला बांदा ने उसकी बहन की हत्या की है.

पुलिस के सामने क्या बोला आरोपी?

पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान अभिमन्यु उर्फ अजीत व उसके भाई अमित उर्फ मुखिया को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इस पर अभिमन्यु ने बताया कि पांच साल पहले हम दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों में प्यार हो गया था. मृतका अनीता शादी का दबाव बना रही थी.

शादी की बात से नाराज होकर 17 फरवरी को उस बांदा जिले के तिन्दवारी बुला लिया और शादी की बात कहकर रात में फतेहपुर निकले. गाजीपुर थाना के बलीपुर के पास ट्रैक्टर रोककर युवती पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और हत्या कर दी. हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने को लेकर ट्रैक्टर चढ़ाकर भाग गए. युवती शहर में रहकर SSC की पढ़ाई कर रही थी. प्रेमी व उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

More News Updates