यहां गंदा काम करते हुए पुल‍िस ने मेट्रो शहर की दो युवत‍ियों पकड़ा

खबर शेयर करें

Dhanbad: गंदा काम करते हुए पुल‍िस ने मेट्रो शहर की दो युवत‍ियों पकड़ा...क‍िए चौंकाने वाले खुलासे

धनबाद के वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर धनसार थाना पुलिस ने शनिवार की देर रात डहुआटांड़ में छापामारी की। सौरभ नामक व्यक्ति के आवास में चल रहे रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया। इस दौरान पुलिस ने हरिनारायण कालोनी बरमसिया के चार युवकों संदीप, नेहाल, रोहित व मनीष को पकड़ा। इन युवकों के साथ दो युवतियों को भी पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। दोनों युवती में से एक कोलकाता और एक बंगलौर की बताई जा रही है। मौके से पुलिस ने चार पहिया वाहन भी जब्त किया है। मामले में पूछताछ के बाद धनसार थाना पुलिस ने इनलोगों के अलावा कुसुम बिहार धनबाद निवासी रैकेट संचालक एक महिला सुमन सहित डहुवाटांड़ के मकान मालिक सौरभ और उसके सहयोगी नवीन के खिलाफ कांड संख्या 73/22 धारा 270, 3/4/5, अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने थाना में मामला दर्ज करने के बाद पकड़े गए चारों युवकों और दोनों युवती को जेल भेज दिया है। संचालक सुमन व अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां कई माह से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इससे आसपास के लोगों का जीना मुश्किल हो गया था। धनसार थाना पुलिस को शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही थी। इसके बाद इसकी शिकायत वरीय पुलिस पदाधिकारी से की गई। इसके बाद छापेमारी हुई। छापेमारी के दौरान मकान मालिक सौरभ और उसके सहयोगी विनय कुमार फरार हो गया।

ऐसे चलता था सैक्स रैकेट

कुसुम बिहार की सुमन नामक एक महिला पहले ग्राहक ढूंढती थी। इसके बाद दोनों युवतियों को धनबाद बुलाया जाता था। दोनों युवतियों को बुलाने के बाद इन्हें डहुआटांड़ आवास में बुलाया जाता था। युवती के आने के दो घंटे बाद युवकों को यहां बुलाकर कमरा दे दिया जाता था। एक रात में एक युवती को एक हजार रुपये दी जाती थी। जबकि युवकों से पांच हजार से अधिक लिए जाते थे। धनसार पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस रैकेट में शामिल सभी लोगों को पकड़ लिया जाएगा

कई दिनों से डहुआटांड़ में  रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर छापामारी की गई। आरोपितों को जेल भेजा गया। अन्य की तलाश जारी है।