घरों में निमंत्रण देने के नाम पर घरों में चोरी करने वाली महिला को कोतवाली लालकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

खबर शेयर करें

संपादक ब्यूरो चीफ विनोद कुमार अग्रवाल

लालकुआं। कोतवाली के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी अंतर्गत मोटहल्दू क्षेत्र में एक संदिग्ध महिला को आखिरकार ग्रामीणों ने खड़कपुर गांव में चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस चौकी ले गई. पूछताछ के बाद महिला को छोड़ दिया गया. वहीं एक पीड़ित परिवार ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले में की जांच कर रही है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ग्रामीणों के अनुसार पिछले कई दिनों से संदिग्ध महिला क्षेत्र में बर्थ डे का निमंत्रण देने के बहाने घर में घुस कर चोरी कर रही थी. उक्त महिला के खिलाफ तमाम शिकायतों के बावजूद पुलिस केवल सीसीटीवी फुटेज ही खंगालने में लगी रही. बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने दो दिन पहले भी स्कूटी से आकर एक घर में बर्थडे पार्टी का न्योता देने के बहाने घुसकर चोरी का प्रयास किया. लेकिन घर की महिलाओं ने महिला को चोरी करते हुए देखा, लेकिन वह स्कूटी लेकर फरार हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला रविवार शाम एक घर में घुसकर लैपटॉप चोरी कर भाग रही थी. तभी घर वालों ने उक्त महिला को पकड़ लिया. जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस चौकी ले गई. पुलिस का कहना है कि उक्त महिला से पूछताछ कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. एक परिवार द्वारा महिला के खिलाफ तहरीर भी दी गई है. बताया जा रहा है कि बीते दिन उक्त महिला ने एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया, जहां घर वालों ने उसे पकड़ लिया.
बता दें कि पुलिस महिला से पूछताछ करने का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से बचती दिख रही है. इधर क्षेत्र के ग्रामीणों ने महिला के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.