PM मोदी 8वां अजूबा, न कोई भिक्षा देनेवाला, न उनकी चाय खरीदने वाला, इस अभिनेता ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

खबर शेयर करें

नई दिल्लीः अकसर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान ने इस बार प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक विवादिय बयान दिया। दुबई में रह रहे कमाल खान अक्सर ट्विटर पर राजनीतिक पोस्ट साझा करते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें वह उनके पुराने बयानों का जिक्र करते हुए तंज कसा है। केआरके ने लिखा है कि मोदी के वे आठवां अजूबा मानते हैं। इसलिए कि उनका न तो कोई सहपाठी मिलता है, न ही कोई चाय खरीदनेवाला और न ही कोई आजतक उनको भिक्षा देनेवाला पाया गया।

केआरके ने ट्वीट में लिखा- मोदीजी एक ऐसे स्कूल में पढ़े जिसमें कोई दूसरा नहीं पढ़ा! इसलिए उनका कोई सहपाठी नहीं मिलता!  वहीं केआरके के इस ट्विट के बाद लोगों ने अभिनेता की जमकर क्लास लगाई। 

Modi जी एक ऐसे school में पढ़े जिसमें कोई दूसरा नहीं पढ़ा! इसलिए उनका कोई सहपाठी नहीं मिलता!
Modi जी की एक ऐसी चाय की दुकान थी, जिससे चाय ख़रीदने वाला कहीं नहीं पाया जाता!
Modi जी एक ऐसे भिक्षुक थे, जिनको भिक्षा देने वाला कोई कहीं नहीं मिलता!
इसीलिए कहता हूँ कि वो आठवाँ अजूबा है!— KRK (@kamaalrkhan) April 3, 2022

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स ने लिखा- अबे बेवकूफ,अपना शक्ल आईने में देखो, सबसे बड़ा अजूबा तो तुम हो। एक ने लिखा केआरके लिख लेने से स्टार नहीं होता,दुसरो का इज्जत करने से ही इज्जत मिलती है,अमेरिका जैसा शक्तिशाली राष्ट्र भी जिसके सामने नतमस्तक हो जाता, उसका उपहास उड़ाते हो, भिखारी…?
 

 आपकों बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने शुरूआती जीवन में बेहद कष्ट झेला वह अपने पिता के साथ वडनगर रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते थे। इसके बाद वह 35 साल तक भिक्षा मांगी है।