आ पहुंचे चोटी कटवा, यहां दो दिनों में छह युवतियों की कटी चोटी, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

खबर शेयर करें

उत्‍तराखंड में एक बार फिर महिलाओं की चोटी कटने लगी हैं। अब यह मास हिस्टीरिया है या फिर कोई आपराधिक साजिश यह तो पुलिस जांच में ही पता चल सकेगा लेकिन दो दिन में छह युवतियों की चोटियां कटने की वजह से यहां के लोग दहशत में आ गए हैं।
खास बात यह है कि कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र में ही इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। यहां के लकड़ीपड़ाव मोहल्ले दो दिनों में छह युवतियों की चोटी काटी गई है। मामला पुलिस तक भी पहुंच गया है। फिलहाल पुलिस घटना स्थलों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के काम में जुटी है।

कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत मोहल्ला लकड़ीपड़ाव निवासी शहाना ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने टेलरिंग शाप में गई हुई थी। जब वह दुकान से बाहर निकली तो उसकी चोटी कटी हुई थी। बताया कि जिस वक्त वह दुकान में मौजूद थी, वहां एक युवक आया, जिसने पेंट, कमीज की सिलाई पूछी

शहाना को अंदेशा है कि इसी युवक ने उनकी चोटी काटी होगी। शहाना ने बताया कि पिछले दो दिनों में लकड़ीपड़ाव मोहल्ले में पांच अन्य युवतियों की भी चोटी काटी गई है। शहाना ने बाजार चौकी पुलिस में पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

बाजार चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कैलाश सेमवाल ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने जिन-जिन स्थानों पर घटनाएं हुई, वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। सभी स्थानों पर एक युवक नजर आया है। इस तथ्य का खुलासा होने के बाद पुलिस ने इस संदिग्ध युवक की तलाश शुरू कर दी है।