5 महीने से बेटे को तलाश रहे माता-पिता का एसएसपी ऑफिस में धरना, मां ने कहा- भूख-प्यास से दे दूंगी अपनी जान

खबर शेयर करें

बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र में अंतरछेड़ी गांव निवासी दंपत्ति पांच महीने से ज्यादा समय से अपने 22 वर्षीय लापता बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। वहीं सोमवार को एक बार फिर लापता युवक के माता-पिता रोते-बिलखते हुए एसएसपी ऑफिस पहुंचे, और वहां धरने पर बैठ गए। इस दौरान पीड़ित दंपत्ति ने एसएसपी से मिलकर पारुल नाम की लड़की समेत कई अन्य लोगों पर अपने लड़के के अपरहण करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, मामला बरेली में बिशारतगंज थाना क्षेत्र के अंतरछेड़ी गांव का है, जहां का रहने वाला 22 वर्षीय शिवम कुमार 13 सितंबर 2021 सुबह कंप्टीशन एग्जाम देने की बात कहकर जयपुर गया था। लेकिन शाम को लड़के के घर पर अलीगढ़ से एक लड़की का फोन आया जिसने अपना नाम पारुल बताया, उसने कहा कि उनका लड़का उसके पास आया था, जो अब वापस चला गया है। जिसके बाद पारुल ने 22 सितंबर 2021 को फिर लड़के के पिता दिनेश कुमार को फोन किया और बताया कि उनके लड़के का बैग एक होटल में है, जिसके बाद उन्होंने अलीगढ़ पहुंच कर पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।


पीड़ित माता-पिता ने बताया कि सीडीआर की छानबीन में आरोपी लड़की पारुल, कृष्ण कुमार वैष्णेय समेत कई आरोपियों का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़कर तो लाई लेकिन उनके खिलाफ न तो कोई कार्रवाई की और ना ही उनके बेटे का अभी तक कोई सुराग लगा है। वहीं एसएसपी कार्यालय में धरने पर बैठी मां ने अपने बहते आंसुओं के साथ कहा कि जब तक उसका बेटा नहीं मिलेगा, वह यहीं बैठी रहेगी और भूख-प्यास से अपनी जान दे देगी।

More News Updates